पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:फरवरी में अब तक कोरोना से 21 की हो चुकी मौत, 294 पॉजिटिव आ चुके

होशियारपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में कोराना के 18 नए केस, 1 की मौत, संभलिए

जिले में मंगलवार को कोरोना के 18 पाॅजिटिव मामले सामने आए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। सेहत विभाग की तरफ से दी जानकारी के मुताबिक जिन 18 लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है, उनमें से 6 शहर जबकि 12 जिले के अलग-अलग सेहत केंद्रों से हैं। कोरोना से गांव सलेमपुर के 83 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई, जिनका जालंधर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था।

वहीं, अगर फरवरी की बात करें तो अब तक 21 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है जबकि पहली फरवरी से लेकर 23 फरवरी तक जिले में कुल 294 लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आ चुकी है। लगातार सामने आ रहे कोरोना केस के चलते गत सोमवार गढ़शंकर के गांव धमाई को माइक्राे कंटेनमेंट घोषित किया है।

अब तक 8341 संक्रमित, 359 गंवा चुके जान

सेहत विभाग ने आज 1533 लोगों के सैंपल लिए जबकि जिले में कुल 298310 के सैंपल लिए जा चुके हैं जिनमें से 299323 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिले में कोरोना के कुल 8341 पॉजिटिव केस हैं जबकि 359 की मौत हो चुकी है। 201 एक्टिव केस हैं जबकि 7911 लोग ठीक हो चुके हैं। सिविल सर्जन डाॅ. रणजीत सिंह घोतड़ा ने लोगों से अपील की है कि घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनें व सोशल डिस्टंस रखें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें