पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ठगी:पासपोर्ट खुर्दबुर्द करने व लाखों की ठगी के आरोप में ‘भोली’ समेत 3 पर केस

होशियारपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव अधकारे की महिला की शिकायत पर बुल्लोवाल पुलिस ने की कार्रवाई

पासपोर्ट खुर्दबुर्द करने और लाखों रुपए की ठगी मारने के आरोप में युवती समेत 3 लोगों के खिलाफ थाना बुल्लोवाल में मामला दर्ज किया गया है। गांव अधकारे की कुलविंदर कौर ने बताया कि उसके बेटे का पत्नी के साथ किसी मामले को लेकर अदालत में केस चल रहा है । इस दौरान वह अकसर अदालत जाती थी, जहां साल 2018 में उसकी मुलाकात आरोपी युवती सुरिंदर कौर उर्फ सतिंदर कौर उर्फ भोली से हुई।

वह अपने भाई हरप्रीत सिंह और अपने साथी लखवीर उर्फ विक्की के साथ आती थी। इस दौरान भोली ने उसको अपने झांसे में ले लिया और कहा कि वह उसके बेटे को जॉर्डन भेज देगी, जिसके लिए उसको एक लाख 25 हजार रुपए देने होंगे। उन्होंने यह रकम भोली, हरप्रीत सिंह और लखवीर को दे दी। जब कई महीने बीत गए तो न तो आरोपियों ने उसके बेटे को जॉर्डन भेजा और न पैसे वापस किए और उसके बेटे का पासपोर्ट भी खुर्दबुर्द कर डाला, जो आज तक उनको नहीं मिला ।

इतना ही नहीं एक बार जब आरोपियों ने उसके बेटे को हवाई जहाज की टिकट तैयार कर के दी, तो उसकी जब जांच की तो पता चला के वह टिकट भी जाली है। इस पर उन्होंने उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ मार्च 2019 को पुलिस को शिकायत देकर उक्त लोगो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की । एएसआई गुरचरन सिंह ने बताया कि मामले की जांच करने के बाद आरोपी सुरिंदर कौर उर्फ सतिंदर कौर उर्फ भोली , हरप्रीत सिंह और लखवीर उर्फ विक्की के खिलाफ धारा 406, 420 और 24 इमीग्रेशन एक्ट 1983 के तहत मामला दर्ज किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें