कोरोना वायरस / पुलिस कर्मचारी समेत 3 नए काेराेना पाॅजिटिव केस मिले

X

  • जिले में अब 182 पहुंचे मरीज, 12 एक्टिव केस

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

होशियारपुर. जिले में 3 नए काेराेना पाॅजिटिव केस सामने आए। इसके साथ ही जिले में पाॅजिटिव मरीजाें का आंकड़ा बढ़कर 182 पहुंच गया है, जिसमें 12 एक्टिव केस हैं। सिविल सर्जन होशियारपुर डाॅ. जसबीर सिंह ने बताया कि पाॅजिटिव आए 3 मरीजाें में से एक पुलिस मुलाजिम है जो कि कपूरथला में तैनात है और वहीं पर उसका सैंपल लिया गया था। उसकी रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है।

उक्त पुलिस कर्मी सेहत केंद्र पालदी के तहत गांव का है। दूसरा मरीज टांडा ब्लॉक का 56 साल का व्यक्ति है, जो लुधियाना में काम करता है। उसका सैंपल लुधियाना में लिया गया था जबकि तीसरा मरीज 26 साल का युवक है, जो होशियारपुर के वार्ड नंबर-14 (विजय नगर) से संबंधित है। इससे पहले भी यहां से कोरोना का एक मरीज सामने आया था। 

सिविल सर्जन डॉ. जसबीर सिंह ने बताया कि मंगलवार को 375 लोगों के सैंपल लिए गए व 138 की रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिसमें से 3 पाॅजिटिव निकले। उन्होंने बताया कि अब तक जिले में कुल 13,078 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं जिसमें 12,097 की रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि 783 सैंपल की रिपोर्ट पेंडिंग है। अब तक जिले में कोरोना से 6 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 12 एक्टिव केस हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों का पालन करें ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना