पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भूख हड़ताल:7वें दिन ई-रिक्शा चलाने वाली महिला भूख हड़ताल पर बैठी, निगम के प्रति रोष

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

7 साल से डगाणा रोड की खस्ताहालत से परेशान वार्ड नंबर 23, 25, 44, 45 और साथ लगते 16 गांव के लोगों ने निगम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 22 अक्टूबर से मोहल्ला सुभाष नगर और दशमेश नगर के लोगों द्वारा शुरू की लड़ीवार भूख हड़ताल के 7वें दिन बुधवार को ई रिक्शा चालक हरप्रीत कौर भूख हड़ताल पर बैठीं। हरप्रीत कौर ने कहा के वह ई-रिक्शा चलाती है, लेकिन इस खस्ता हालत की वजह से इतना पैसा वह नहीं कमा पाती जितना कि उसको अपने ई-रिक्शा की मेंटेनेंस पर खर्च करना पड़ रहा है। इसकी वजह यह खस्ताहालत सड़क है।

6 अक्टूबर को दिया था मांगपत्र
मोहल्ला निवासियों का कहना है कि एक साल में करीब 40 बार नगर निगम के अधिकारियों को लिखित में शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने 6 अक्टूबर को नगर निगम के अधिकारी को एक मेमोरेंडम दिया जिसमें कहा गया था कि अगर 15 दिन में इस सड़क के निर्माण का कार्य शुरू नहीं हुआ तो वह अनिश्चित समय के लिए लड़ीवार भूख हड़ताल शुरू कर देंगे जिसके चलते 22 अक्टूबर से उन्होंने संजय शर्मा की अगवाई में यह भूख हड़ताल शुरू की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें