पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ठगी:दुबई भेजने के नाम पर चार लोगों से 8 लाख ठगे, दंपति समेत 3 पर पर्चा

होशियारपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव नैनोवाल वैद के व्यक्ति ने दर्ज कराया था केस
Advertisement
Advertisement

दुबई भेजने के नाम पर 4 लोगों के साथ 8 लाख रुपए की ठगी मारने के आरोप में दंपति और उसकी सास के खिलाफ थाना बुल्लोवाल में मामला दर्ज किया गया है। गांव नैनोवाल वैद के अमरीक सिंह ने बताया कि साल 2019 में उसकी सास एक शादी समारोह में गई हुई थी, जहां उनकी मुलाकात आरोपी रजनी से हुई। रजनी ने बताया कि उसका दामाद परजिंदर कुमार दुबई में सुपरवाइजर है और वह दुबई में लोगों को काम पर लगवाता है।

पीड़ित अमरीक सिंह ने बताया कि इस दौरान आरोपी परजिंदर, उसकी पत्नी प्रीत और सास रजनी से मुलाकात की और आरोपी ने बताया कि वह उनको ड्राइवर की नौकरी के लिए दुबई भेजेगा। इसके लिए 4-4 लाख रुपए देने होंगे। इसमें से पहले 2-2 लाख रुपए देने होंगे, उसके बाद दुबई जाकर बाकि के 2 लाख रुपए उनकी तनख्वाह से काटे जाएंगे । अमरीक सिंह ने अपने 3 अन्य दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ 2-2 लाख रुपए (कुल 8 लाख रुपए) आरोपियों को दे डाले। लेकिन, कई महीने बाद न तो उनको आरोपियों ने दुबई भेजा और न ही उनके पैसे वापस किए। जब उन्होंने आरोपियों के गांव जाकर जांच की तो वहां पता चला कि इन लोगों ने पहले भी बहुत से लोगों के साथ ठगी मारी है। इसके चलते उन्होंने सितंबर 2019 में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। एएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि मामले की जांच करने के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 420 और 120-बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement