पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

होशियारपुर:मोहल्ले के लोगों को जातिसूचक शब्द बोलने के आरोपी अहिराणा कलां के व्यक्ति पर मामला दर्ज

होशियारपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोहल्लावासियों को जातिसूचक शब्द बोलने के आरोप में अहिराणा के हरजिंदर सिंह के खिलाफ थाना मेहटीयाना में मामला दर्ज किया गया है। गांव अहिराणा कलां के सुशील कुमार ने बताया कि 27 जुलाई की रात को आरोपी हरजिंदर सिंह उनके पड़ोस की छत पर चढ़ गया। उसे देखकर उन्होंने शोर मचाया, जिसके बाद वह वहां से भागने लगा। इस पर मोहल्लावासियों ने उसको काबू कर लिया।

शिकायकर्ता सुशील कुमार ने बताया कि इस दौरान आरोपी ने पिस्टल निकाली और उनको मारने की धमकी देने के साथ-साथ जातिसूचक शब्द बोलते हुए वहां से फरार हो गया। सुशील ने बताया कि इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस को दी । डीएसपी दविंदर सिंह संधू ने बताया कि मामले की जांच करने के बाद आरोपी हरजिंदर सिंह निवासी अहिराणा कलां के खिलाफ एससी एक्ट के तहत थाना मेहटीयाना में मामला दर्ज किया गया है। आर्म्स एक्ट के बारे में डीएसपी ने कहा के इसके बारे में जांच चल रही है, जो भी जांच में आएगा उसके हिसाब से धारा को जोड़ा जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें