सड़क हादसे में श्रद्धालु की मौत:खुरालगढ़ में माथा टेकने आ रहे 32 श्रद्धालुओं से भरी जीप खाई में पलटी, एक की मौत, 12 जख्मी

गढ़शंकर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरु रविदास जी की तपोस्थली खुरालगढ़ के दर्शनों को आ रहे लुधियाना के गांव बंगाली के श्रद्धालुओं की जीप खुरालगढ़ के पास गहरी खाई में पलट गई, जिससे एक श्रद्धालु की मौत जबकि 12 गंभीर घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया है। जीप (पीबी 23 3450) में बैठकर बंगाली गांव, खन्ना जिला लुधियाना से 32 श्रद्धालु रविवार को चले थे। शाम साढ़े चार बजे जब खुरालगढ़ के पास पहुंचे, तो जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई।

श्रद्धालुओं की चीखपुकार सुनकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी और नीचे दबे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। अस्पताल में डॉक्टर ने भरपूर सिंह पुत्र दलीप सिंह (70) को मृत घोषित कर दिया। घायलों में हरदीप कौर, गुरमीत कौर, राजविंदर कौर, मनदीप कौर, हरजीत कौर, हरबंस कौर, राजविंदर कौर, हरदीप सिंह, सुरिंदर कौर, सरबजीत सिंह व किरण का इलाज सिविल अस्पताल गढ़शंकर में चल रहा है, जबकि जीप चालक कुलदीप सिंह निवासी अमलोह को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहंुंचे एसएचओ इकबाल सिंह व एएसआई सतविंदर सिंह ने जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...