शर्मनाक दुष्कर्म:छह वर्षीय बच्ची से रेप, हत्या के मामले में पेश नहीं हुआ आराेपी

होशियारपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहस के बाद कोर्ट ने 6 मई की तारीख तय करते हुए आदेश दिए कि उस दिन सुरप्रीत को पेश किया जाए या उसकी फिटनेस रिपोर्ट पेश की जाए। - Dainik Bhaskar
बहस के बाद कोर्ट ने 6 मई की तारीख तय करते हुए आदेश दिए कि उस दिन सुरप्रीत को पेश किया जाए या उसकी फिटनेस रिपोर्ट पेश की जाए।
  • 6 मई को आराेपी को कोर्ट में पेश करने का आदेश

टांडा में 21 अक्टूबर 2020 को 6 साल की बच्ची से रेप के बाद जलाकर हत्या के मामले की सुनवाई 6 मई को होशियारपुर की एडिशनल एवं जिला सेशन जज नीलम अरोड़ा की कोर्ट में होगी। बुधवार को आरोपी पक्ष के वकील से अमृतसर के उस अस्पताल से आरोपी की फिटनेस रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने को कहा, जहां मुख्य आरोपी सुरप्रीत सिंह का कई महीने से इलाज चल रहा है। इस मौके सरकारी वकील के साथ, पीड़ित पक्ष की तरफ से एडवोकेट नवीन जैरथ पेश हुए।

आरोपी पक्ष के वकील ने बताया कि मुख्य आरोपी सुरप्रीत सिंह बीमार होने के कारण कोर्ट में पेश नहीं हो सकता। इस पर पीड़ित परिवार के वकील ने कहा कि हर बार यही दलील देकर कोर्ट को गुमराह किया जा रहा है। बहस के बाद कोर्ट ने 6 मई की तारीख तय करते हुए आदेश दिए कि उस दिन सुरप्रीत को पेश किया जाए या उसकी फिटनेस रिपोर्ट पेश की जाए।

इस मौके आरोपी के दादा सुरजीत सिंह को वीडियो कॉन्फ्रेंस जरिए पेश किया गया। बता दें कि दोनों आरोपी गुरदासपुर की जेल में बंद हैं। इस मामले में थाना टांडा की पुलिस ने 21 अक्टूबर को आरोपी सुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह निवासी जलालपुर के खिलाफ धारा 302, 376 (एबी ),201, 34 आईपीसी 4 पॉक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज किया था। चालान में 30 लोगों को मुख्य गवाह बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...