पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:आप ने की सांड की टक्कर से मरे युवक के परिवार को मुआवजे की मांग

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को मोहल्ला न्यू माॅडल टाउन में एक आवारा सांड की टक्कर से जान गंवाने वाले युवक अलंकार सूद के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए वीरवार को आम आदमी पार्टी की तरफ से मिनी सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया। आप के विस हलका होशियारपुर के देहाती इंचार्ज जसपाल चेची ने कहा कि पंजाब सरकार सालाना काउस सेंस के रूप में करोड़ों रुपए का कर पंजाब वासियों से वसूल कर रही है लेकिन इसे खर्च दूसरे कामों में कर दिया जाता है, जिस कारण आज शहर की सड़कों पर आवारा पशु घूम रहे हैं। रोजाना इनके कारण लोग अपनी जान से हाथ गंवा रहे हैं।

जसपाल चेची ने कहा कि होशियारपुर के रहने वाले नौजवान अलंकार सूद की आवारा सांड के कारण मौत हुई है जिसके लिए सीधे तौर पर सूबा सरकार और नगर निगम होशियारपुर जिम्मेदार है। उन्होंने जिला प्रशासन से माग की कि नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाए जिनकी जिम्मेदारी है कि शहर को आवारा पशुओं से मुक्त बनाया जाए।

मांग की कि पंजाब सरकार पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए की सहायता राशि दे। अगर सरकार और प्रशासन ने इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया, तो मजबूरन आम आदमी पार्टी इस मामले को लेकर पूरे पंजाब में संघर्ष का बिगुल बजाएगी। इस दौरान रजिंदर कुमार पंच, गुरदीप सिंह, सतपाल, मोहन, हैरी, सुक्खा बाबा, नरिंदर, तीर्थ समेत और भी आप वर्कर मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें