वाहन चालक ध्यान दें:1 साल 56 दिन बाद आज रात से चालू होंगे चारों टोल 2020 से बढ़े रेट होंगे लागू, 2 से 3 रुपए अधिक लगेंगे

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब टोल प्लाजा से गुजरने पर पहले की तरह कटवानी होगी पर्ची

संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से लिए फैसले के मुताबिक 15 दिसंबर को किसान सभी टोल प्लाजों से धरना उठा लेंगे। इसके बाद टोल प्लाजा पर दोबारा से पर्ची काटने का काम शुरू हो जाएगा। इसके चलते टोल प्लाजा चलाने वाली कंपनियों के मुलाजिमों ने भी तैयारियां कर ली हैं। जिले में होशियारपुर-टांडा रोड पर कस्बा लाचोवाल में पीडी अग्रवाल कंपनी का टोल प्लाजा है। होशियारपुर-चंडीगढ़ रोड पर गांव नंगल शहीदां के पास रोहन एंड राजदीप कंपनी का टोल प्लाजा है।

इसी तरह होशियारपुर से दसूहा रोड पर दसूहा के पास और चौथा टोल प्लाजा मुकेरियां के मानसर के पास है। उक्त सभी टोल प्लाजा पिछले साल केंद्र सरकार की तरफ से पास किए खेती कानूनों के विरोध में किसानों ने अक्टूबर 2020 में बंद करवा दिए थे। अब लगभग एक साल 2 महीने के बाद टोल प्लाजा फिर से खुलने जा रहे हैं। 15 दिसंबर की शाम से इन टोल प्लाजा से गाड़ियां लेकर जाने वाले लोगों को टोल प्लाजा की फीस चुकानी पड़ेगी। उधर, टोल प्लाजा कंपनियों ने सरकार से मुआवजे की मांग की है।

खबरें और भी हैं...