वादाखिलाफी का विरोध:कांग्रेस की वादाखिलाफी के विरोध में आज मिनी सचिवालय के बाहर प्रदर्शन करेंगे अकाली वर्कर

होशियारपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मीटिंग के दौरान पार्टी नेताओं के साथ लाली बाजवा। -भास्कर - Dainik Bhaskar
मीटिंग के दौरान पार्टी नेताओं के साथ लाली बाजवा। -भास्कर
  • सुबह 10 से लेकर दोपहर 1 बजे तक होगा प्रदर्शन, वादे पूरे करने की मांग

कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में अकाली दल 8 मार्च को स्थानीय मिनी सचिवालय के बाहर सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक रोष प्रदर्शन कर लोगों की आवाज बुलंद करेगा। यह जानकारी अकाली दल के जिला शहरी प्रधान जतेंदर सिंह लाली बाजवा ने पार्टी वर्कर्स व नेताओं के साथ मीटिंग में दी।

लाली बाजवा ने कहा कि कांग्रेस ने 2017 विस चुनाव से पहले राज्य से नशा खत्म करने व किसानों की कर्ज माफी की बात कही थी, लेकिन अब तक कांग्रेस सरकार इन वादों को पूरा नहीं कर सकी, उलटा पेट्रोल-डीजल पर भारी टैक्स लगाकर लोगों की जेब खाली कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वादा किया था कि बुढ़ापा-विधवा पेंशन 2500 रुपए करेंगे और शगुन योजना की रकम बढ़ाकर 51 हजार की जाएगी, लेकिन यह बातें भी हवा में ही लटक रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है, जिसके लिए पंजाबवासी कभी भी कांग्रेस को माफ नहीं करेंगे।

इस दौरान रूप लाल थापर, कुलदीप सिंह बब्बू बजवाड़ा, सरपंच परविंदर सिंह सज्जनां, हरजिंदर सिंह विर्दी, हरजीत सिंह मठारू, रणधीर सिंह भारज, संतोख सिंह औजला, हितेश प्राशर, अतुल शर्मा, मनदीप सिंह जसवाल, रविंदरपाल सिंह मिंटू, प्रभपाल बाजवा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...