पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क अभियान:मोदी सरकार की नीतियां बताने के साथ फीडबैक भी लेंगे भाजपा कार्यकर्ता, बस्सी मारूफ सियाला गांव में डोर-टू-डोर जनसंपर्क

होशियारपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा के निर्देशानुसार हर मंडल में बूथ स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसके चलते हरदोखनपुर मंडल अध्यक्ष अश्विनी गैंद के नेतृत्व में बूथ स्तरीय जनसंपर्क अभियान के तहत बस्सी मारूफ सियाला में अभियान शुरू किया गया। इस मौके पर भाजपा नेता सतीश बावा व उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने जारी प्रेस नोट में कहा कि मोदी सरकार 2 के एक साल पूरा होने पर केंद्र सरकार की जनहित नीतियों को घर-घर पहुंचाने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है।

अश्वनी गैंद ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता के नाम पर लिखी चिट्ठी और मोदी सरकार की उपलब्धियों को दर्शाता पत्र लोगों को दिया जाएगा। भाजपा नेता सतीश बावा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते पार्टी ने लोगों के बीच पार्टी की आवाज पहुंचाने के लिए नए तौर-तरीके अपनाए हैं।

इसी के तहत प्रत्येक बूथ स्तर पर दो-दो सदस्य इस पत्रक को लेकर घर- घर जा रहे हैं इसके साथ ही वह भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से खुद को सैनिटाइज करके मास्क लगाकर लोगों को जहां एक और मोदी सरकार की उपलब्धियां बताएंगे वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार के कामों का फीडबैक भी लेंगे। इस मौके पर अतिंदर सिंह, हरजीत सिंह, पिरथी सिंह, सोनु चीमा, वरिंदर सिंह, तलवीर सिंह, सुलतान, अर्शप्रीत, गौरव आदि भी उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें