पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

होशियारपुर में हादसा:ट्राले के पीछे टकराई कार, 3 ने तोड़ा दम, एक की गर्दन हुई धड़ से अलग

होशियारपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों में से एक की कुछ दिन पहले ही हुई थी शादी। - Dainik Bhaskar
मृतकों में से एक की कुछ दिन पहले ही हुई थी शादी।
  • एक युवक की हालत गंभीर, लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, सभी लोग पुरहीरा के ही रहने वाले फगवाड़ा की तरफ जा रहे थे

होशियारपुर के पुरहीरां में शेरपुर बाइपास पर देर रात 11 बजे के बाद एक कार ट्राले के पीछे टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार तीन नौजवानों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें से युवक की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी। हादसे में गंभीर घायल एक युवक को सिविल अस्पताल होशियारपुर में दाखिल करवाया गया है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतकों की उम्र 32 से 35 साल के बीच की है। हादसा इतना भयानक था कि एक युवक की गर्दन ही धड़ से अलग हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने कड़ी मशक्कत से लाशों को बाहर निकाला और घायल को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। उधर पुरहिरां चौकी के इंचार्ज सुखदेव ने बताया कि सूचने मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल के इलाज की प्रक्रिया शुरू करवा दी गई है। घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही हादसे के कारणों का पता चलेगा।

अस्पताल में उपचाराधीन युवक।
अस्पताल में उपचाराधीन युवक।

हादसा इतना भयानक था कि कार में फंस गए युवकों के चीथड़े, लोगों ने युवकों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला

हादसे के बाद राहगीरों ने युवकों को बुरी तरह पिचकी हुई कार से बाहर निकाला और कार का वीडियो बनाकर व्हाट्स एप ग्रुपों और अन्य सोशल मीडिया साधनों से शेयर कर दिया और अपील की कि जो भी कोई इस नंबर की कार को पहचानता हो या इन युवकों के परिवार वाले हैं वह अस्पताल में पहुंचे। लोगों ने 108 नंबर एंबुलेंस को फोन कर तुरंत घायलों और मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल होशियारपुर में पहुंचाया। खबर लिखे जाने तक युवकों के परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया था और न ही इनकी पहचान हो पाई थी।

खबरें और भी हैं...