पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बरामद:ब्यास किनारे सर्च, 3 हजार किलाे लाहन और 160 लीटर देसी शराब हुई बरामद

टांडा उड़मुड़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब माफिया के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत बुधवार को ब्यास दरिया के गांव भूलपुर मंड में विशेष सर्च ऑपरेशन के दौरान भारी मात्रा में लाहन व अवैध शराब बरामद कर नष्ट करवाई।

आबकारी कमिश्नर अवतार सिंह कंग व ईटीओ मंजीत सिंह के दिशा निर्देश पर इंस्पेक्टर नरेश सहोता, महिंदर सिंह, तरलोचन सिंह, ब्रिज मोहन, मनोहर लाल की टीम ने यह कार्रवाई की। तस्करों की ओर से सरकंडों में तिरपाल और कैन में डालकर छिपाकर रखी लगभग 3 हजार किलो लाहन व 160 लीटर अवैध देसी शराब बरामद कर उसको मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। आबकारी विभाग की टीम के पहुंचने से पहले ही तस्कर मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से सामान जब्त कर लिया है।

मुकेरियां में 60 हजार एमएल शराब सहित महिला गिरफ्तार

मुकेरियां. मुकेरियां पुलिस ने 60 हजार एमएल अवैध शराब सहित एक महिला को काबू किया है। पुलिस कर्मी सीता राम ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत गश्त के दौरान तलवंडी कलां में मौजूद थे। किसी ने उन्हें खबर दी कि शकुंतला देवी निवासी घसीटपुर थाना मुकेरियां गांव घसीटपुर में अवैध शराब बेच रही है। इस पर पुलिस ने बताई हुई जगह पर रेड की और शकुंतला देवी को काबू कर 2 प्लास्टिक के कैन बरामद किए। इसमें से 60 हजार एमएल शराब बरामद हुई।

खबरें और भी हैं...