पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:पाकिस्तान में मंदिर बनाने का विरोध और हिंदुओं को अपशब्द बोलना बड़ी साजिश

होशियारपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहरी संघर्ष कमेटी नेताओं ने पाकिस्तान सरकार का पुतला फूंक किया रोष प्रदर्शन
Advertisement
Advertisement

शहरी संघर्ष कमेटी होशियारपुर के नेताओं ने सोमवार को बस स्टैंड होशियारपुर के पास प्रधान कर्मवीर बाली की अगुवाई में पाकिस्तान सरकार का पुतला फूंका गया और पाकिस्तान खिलाफ नारेबाजी की। यहां प्रधान कर्मवीर बाली ने कहा कि पाकिस्तान में हिन्दू सुरक्षित नहीं है। पाकिस्तान में कृष्ण मंदिर बनाने का विरोध और हिंदुओं को अपशब्द बोलकर जलील करना एक बड़ी साजिश है।  उन्होंने कहा कि बंटवारे के दौरान जो हिन्दू लोग पाकिस्तान में रह गए थे वो आज बड़ा संताप भोग रहे है। इसी कारण पाकिस्तान में हिंदुओं की गिनती कम हो रही है जबकि भारत में मुस्लमानों की आबादी बढ़ रही है। पाकिस्तान में हिन्दू लड़कियों का जबरी धर्म तबदील करके उनकी शादी मुस्लमानों से करवाई जा रही है।  बाली ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा जो कानून हिंदुओं के लिए भारत में आने का बनाया है उसका सभी हिंदुओं को लाभ लेना चाहिए लेकिन जो लोग उक्त बनाए गए कानून का विरोध कर रहे है वो कभी भी हिंदुओं के दोस्त नहीं हो सकते। पाकिस्तान में कृष्ण मंदिर बनाने से रोकना हिन्दू धर्म कि आज़ादी पर सीधा हमला है जिसका भारत सरकार गंभीर नोटिस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत के लोग हर धर्म का सत्कार करते है। रोष प्रदर्शन में उत्तम सिंह, जसविंदर सिंह, प्रदीप कुमार, विद्या भूषन, मंजीत कौर, नीरज कुमार, लक्की कुमार समेत बड़ी गिनती में कमेटी नेता मौजूद थे।

केंद्र सरकार को उक्त मामला यूएनओ में लेकर जाना चाहिए... भारत में कभी भी मुस्लमानों के साथ कोई बुरा सलूक नहीं किया जाता लेकिन पाकिस्तान में मुस्लमान हिंदुओं का रोज़ाना अपमान कर रहे हैं जो बहुत ही मंदभागी है। केंद्र सरकार को उक्त मामला यूएनओ में लेकर जाए और पाकिस्तान में हिन्दू वर्ग के लोगों की सुरक्षा पहल के आधार पर करनी चाहिए। मंदिर का विरोध करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement