पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:पिस्तौल दिखाकर महिला टीचर का पर्स छीन ले गए बाइक सवार, विरोध करने पर की मारपीट

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव सलवाड़ा में लूटपाट, दोनों लुटेरे सीसीटीवी में कैद

मोहल्ला सलवाड़ा की महिला टीचर रमनप्रीत कौर से शुक्रवार को दो बाइक सवार लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर पर्स छीन लिया। रमनप्रीत कौर ने बताया कि वह पांशटा के सरकारी स्कूल में अध्यापक है । 5 फरवरी को जब वह स्कूल से छुट्टी कर अपनी स्कूटी पर घर लौट रही थी।

इस दौरान गांव से कुछ ही दूरी पर उसको दो बाइक सवार युवकों जिनके मुंह ढके हुए थे, उन्होंने अपनी बाइक उसकी स्कूटी के आगे लाकर खड़ी कर दी। उनमें से एक लुटेरे ने उसकी तरफ पिस्तौल तान दी और स्कूटी के आगे टंगा हुआ पर्स उतारने लगा। जब उसने लुटेरों का विरोध किया, तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और जख्मी कर उसका पर्स छीनकर फरार हो गए। पर्स में उसका मोबाइल, नकदी और जरूरी कागजात थे। दोनों लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

जल्द पकड़े जाएंगे लुटेरे

थाना मेहटीयाना की एसआई गुरजीत कौर ने बताया कि पीड़ित महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं। दोनों बाइक सवार लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं, जिसके चलते उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें