पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहादुरपुर मोहल्ले में सीवरेज समस्या:सुनवाई नहीं होने पर पार्षद समेत भाजपा वर्कर्स ने निगम दफ्तर के गेट पर जड़ा ताला, पुलिस की चेतावनी के बाद खोला

होशियारपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बहादुरपुर मोहल्ला में रविवार को आई सीवरेज की समस्या का समाधान न होने पर वार्ड पार्षद, लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर निगम दफ्तर में सुबह साढ़े 11 बजे करीब डेढ़ घंटा प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने निगम दफ्तर के मुख्य गेट को ताला जड़ दिया। इसे लेकर लोगों को गेट पर आधा घंटा इंतजार करना पड़ा। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने निगम के उक्त अधिकारी का तबादला करने की मांग की। प्रदर्शन की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची व भाजपा कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि अगर उन्होंने गेट नहीं खोला, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद भाजपा नेताओं ने मुख्य गेट खोला।

जेई बोले-कर्मियों को नोट करवा दी थी समस्या
नगर निगम के जेई लवदीप ने बताया कि बहादुरपुर मोहल्ले में सीवरेज की समस्या के बारे में उन्होंने कर्मचारियों को नोट करवा दिया था। उस दिन समस्या का हल नहीं हुआ, लेकिन दूसरे दिन उन्होंने पहल के आधार पर समस्या का हल करवा दिया था।

भाजपा नेता बिट्टू भाटिया ने बताया कि गत दिवस बहादुरपुर मोहल्ला में सीवरेज की समस्या आ गई थी, जिसको लेकर वहां के भाजपा पार्षद सुरिंदर कुमार ने निगम के जेई लवदीप को फोन कर समस्या का हल करने को कहा। इस पर उन्होंने समय मांगा। लेकिन, जब देर शाम तक समस्या का हल नहीं हुआ तो पार्षद ने दोबारा जेई को फोन किया उन्होंने उच्च अधिकारियों को इसके बारे में बताने की बात कहते हुए फोन काट दिया। पार्षद सुरिंदर कुमार ने बताया कि इसके बारे में उन्होंने मुख्य अफसर एक्सईएन कुलदीप सिंह को भी फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

निगम कमिश्नर आशिका जैन ने कहा कि इस मामले को लेकर वह जांच करेंगी और अगर इसमें उनके जेई की कोई कोताही होगी तो एक्शन लेंगे। मौके पर पहुंचे डीएसपी गुरप्रीत सिंह ने कहा कि उन्होंने दोनों पक्षों को बिठाकर समझा दिया है। रही बात ताला जड़ने की तो जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस मौके पर जिंदु सैनी, अशोक कुमार शोकी, शिव कुमार काकू, मीनू सेठी, बिट्टू भाटिया समेत भाजपा वर्कर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...