पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कड़ी सुरक्षा में संपंन हुआ स्थापना दिवस:भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम में खलल रोकने के लिए पुलिस ने दफ्तर से 200 मीटर दूर की नाकाबंदी

होशियारपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिलेभर में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने झंडा फहराकर भाजपा का 41वां स्थापना दिवस समारोह मनाया

मंगलवार को जिलेभर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने 41वां स्थापना दिवस मनाया। शहर में पुलिस के पहरे में समारोह मनाया गया। थाना सिटी के नजदीक स्थित भाजपा जिला दफ्तर से 200-200 मीटर तक पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी, जिससे आम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

बताते चलें कि 2 दिन पहले केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश के होशियारपुर स्थित जिला दफ्तर में वर्कर्स से मीटिंग के दौरान किसानो की तरफ से भारी विरोध हुआ था और उनके दफ्तर का भी किसानों ने घेराव किया था। इस सबके लिए भाजपा ने पुलिस को जिम्मेदार ठहराया था, इसको देखते हुए पुलिस ने सुबह से की भाजपा दफ्तर को जाने वाले रास्तों और चौक पर नाकाबंदी कर दी। नाकाबंदी को लेकर डीएसपी जगदीश अत्री ने कहा कि शहर का माहौल शांत रखने के लिए नाके भी जरूरी हैं। इस मौके पर विजय सूद,डॉ. बिन्दुसार शुक्ला, रमन घई,सुरेश भाटिया,भारत भूषण वर्मा,सुरिंदर भट्टी,जिंदु सैनी, पंडित ओंकार नाथ, राकेश सूद,निति तलवार, सुरिंदर कौर, बिंदु सूद, संतोष विशिट, हेमलता विग, सुनीता रानी, रेणुका ठाकुर, पूजा सभरवाल,सुरिंदर भट्टी पोनी, अश्वनी गैंद, राजा सैनी, सुखबीर सिंह, शम्मी वालिया,अनिल हांडा, चिंटू हंस, विवेक शर्मा,अनिल हंस, शिव कुमार काकू, राज कुमार, अनिल जैन,पलविंदर नाणी,रजत शर्मा,राजिंदर मोदगिल, जतिंदर पनेसर, गगन सिंह, सुनील कुमार, गोबिंद राय, विक्की, ब्रिज मोहन शर्मा आदि उपस्थित थे।

केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार चला रही भाजपा : निपुण

भाजपा दफ्तर में आयोजित समारोह में जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा कि पहले जनसंघ तथा उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के रूप में फली फैली पार्टी आज देश में पूर्ण बहुमत की सरकार चला रही है। उन्होंने कहा भाजपा की राष्ट्रवादी सोच के अनुसार व्यक्ति से ऊपर दल व दल से ऊपर देश है। भाजपा के सीनियर लीडर तीक्ष्ण सूद ने कहा कि भाजपा पार्टी हमारी मां है और इसकी रक्षा के लिए हमेशा हर कार्यकर्ता को अपना फर्ज निभाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें