पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदर्शन:कर्जदार परिवारों ने फाइनांस कंपनियों के कारिंदों पर लगाया किस्त के लिए तंग करने का आरोप, सलवाड़ा गांव में प्रदर्शन

होशियारपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलवाड़ा गांव में आसपास क्षेत्र के लोगों ने फाइनांस कंपनियों के कारिंदों के खिलाफ किस्त के लिए तंग करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया गया। कर्जदार परिवारों ने श्री गुरु रविदास टाइगर फाॅर्स कमेटी पंजाब, सीपीआई (एमएल) लिबरेशन और मजदूर मुक्ति मोर्चा के नेता प्रधान बिंदर सरोया, लेडी विंग की प्रधान जसविंदर कौर होशियारपुर, काॅमरेड गुरमीत सिंह बख्तूपुरा और मजदूर मुक्ति मोर्चा की जिला प्रधान जसविंदर कौर कौर चगरा की अगुवाई में सरकार से उनका कर्ज माफ करने या मोहल्त देने की मांग की।

काॅमरेड गुरमीत सिंह बख्तूपुरा व अन्य ने कहा निजी व सरकारी बैंकों समेत माइक्रो फाइनांस कंपनियों द्वारा लोगों को दिए गए लोन की किस्तें कोरोना महामारी के चलते न भर पाने के कारण क्षेत्र के बैंकों और फाइनांस कंपनियों के करिंदों द्वारा कर्जदारों को परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने जिला प्रशासन समेत पुलिस से मांग की गांवों में ऐसी गुंडागर्दी करने वाले फाइनांस कंपनियों के कारिंदों पर रोक लगाए। साथ ही कर्जदार मजदूरों को लॉकडाउन भत्ता देने व किस्तें भरने में 2 साल की छूट दी जाए। इस दौरान मीडिया इंचार्ज मीना कुमारी, सचिव कुलदीप कौर, प्रधान राज रानी, अमनप्रीत कौर,बलदेव सिंह,पुनीत मोरांवाली आदि ने मौजूदगी दर्ज करवाई।

खबरें और भी हैं...