पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान कर सकते हैं, जेल भरों अंदोलन:कृषि कानूनों के खिलाफ बूढ़ीपिंड का किसान दिल्ली में गिरफ्तारी देगा, बहन व 6 साल की भांजी समेत रवाना

होशियारपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी को दिल्ली पुलिस की ओर से गिरफ्तारी के बाद जमानत पर रिहा होकर लौटा गांव बूढीपिंड का नौजवान किसान बलविंदर सिंह दिल्ली पुलिस को गिरफ्तारी देने के लिए मंगलवार को बहन व 6 साल की भांजी के साथ दिल्ली रवाना हुआ।

बलविंदर बब्बू ने बताया कि तीनों कृषि कानूनों को वापस करवाने, किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली पुलिस की ओर से किसानों पर दर्ज किए झूठे मामले रद्द करवाने और गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर वह, उसकी बहन कमलजीत कौर और उसकी 6 वर्षीय भांजी जैसमीन कौर निवासी हुसैनपुर लालोवाल, परमजीत कौर मक्खू और मंजीत कौर राजस्थान गुरुद्वारा श्री रकाबगंज साहिब में नतमस्तक होने के बाद बाबा बकाला से गए सातवें जत्थे समेत दिल्ली पुलिस को पार्लियामेंट के नजदीक गिरफ्तारी देंगे।

शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के सेक्रेटरी जनरल व किसान यूनियन अमृतसर के प्रधान जसकरण सिंह काहन सिंह वाला ने गिरफ्तारी देने जा रहे सदस्यांे को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया और केंद्र सरकार से कृषि विरोधी कानून वापस लेने की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें