पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निर्धारित अवधि के लिए दुकानें खोलने का आश्वासन:व्यापारियों ने अपनी परेशानी को लेकर सुंदर शाम अरोड़ा के साथ की मुलाकात

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने वीरवार को जिला प्रशासन व व्यापार मंडल के साथ मीटिंग की, जिसमें डीसी अपनीत रियात और एसएसपी नवजोत सिंह माहल सहित सिविल व पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। मीटिंग में जिला व्यापार मंडल ने कुछ समय के लिए खोलने खोलने का प्रस्ताव रखा। इस पर कैबिनेट मंत्री ने निर्धारित समय के लिए सभी दुकानें खोलने का विश्वास दिलाया। मंत्री ने डीसी को सुझाव दिया कि वे अलग-अलग दुकानों को तय समय के लिए खोलने का खाका तैयार करें।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि कर्फ्यू लोगों की सुरक्षा के लिए लगाया गया है न कि दुकानदारों को परेशान करने के लिए। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन पूरा सहयोग देने के लिए तैयार है लेकिन दुकानदार भी कोविड संबंधी स्वास्थ्य हिदायतों का पूरा पालन करते हुए अपना काम करें और कोविड के फैलाव को रोकने के लिए प्रशासन को पूरा सहयोग दें तभी कोरोना की इस महामारी पर फतेह पाई जा सकती है।

मीटिंग में एडीसी (विकास ) हरबीर सिंह, एसडीएम होशियारपुर अमित महाजन, व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों में चंद्र मोहन, राकेश भारद्वाज, यशपाल गुप्ता, सुशील पटियाल, कुलजीत गुलाटी, राजीव महाजन,संदीप सिंह पाहवा, अशोक जैन महावीर, सुनीश जैन, अमनदीप सज्गी, सतिंदरपाल सिंह, अमनप्रीत सिंह के अलावा अन्य प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...