पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की मांग:दलितों पर अत्याचार के विरोध में निकाला कैंडल मार्च

होशियारपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टांडा में भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज पंजाब भावाधस के जिला उपप्रधान अमनदीप रूबल व सुनील जाजा की अगुवाई में युवाओं ने थाना बुल्लोवाल के तहत गांव में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकाला। इसमें भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के पंजाब प्रधान सुरिंदर जाजा विशेष तौर पर शामिल हुए। सुरिंदर जाजा ने कहा कि जबसे पंजाब में कांग्रेस सरकार आई है तब से दलितों पर अत्याचार और गैंगरेप की वारदातें बढ़ी हैं।

उन्होंने कहा कि पहले मोगा के एक गांव में दलित समाज की दो बहनें इन दरिदों का शिकार हुईं, जिन्हें भी अभी तक इंसाफ नहीं मिल सका और अब होशियारपुर के एक गांव की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म व आहत होकर लड़की के आत्महत्या का मामला। कहा कि सरकार को यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर जल्द आरोपियों को फांसी देनी चाहिए। इस अवसर पर मिंटू नाहर, बॉबी, गुरदियाल, विक्की, अजय कुमार, निर्मल, प्रदीप सैनी, राहुल मलिक, प्रमोद मलिक, सनी, प्रदीप जज्जी, साहिब सिंह, रवि कुमार, बॉबी सिंह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें