पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नंगल शहीदां के पास हादसा, समारोह से लौट रहा था:लावारिस पशु को बचाते पेड़ से टकराई कार रिटायर्ड फौजी की मौत, पत्नी व बेटी गंभीर

होशियारपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी नरिंदर कौर और 16 साल की बेटी मनजोत कौर गंभीर जख्मी हो गए। - Dainik Bhaskar
पत्नी नरिंदर कौर और 16 साल की बेटी मनजोत कौर गंभीर जख्मी हो गए।

होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर रविवार देर रात नंगल शहीदां के पास कार के आगे आए आवारा पशु को बचाने के चक्कर में कार बेकाबू हो पेड़ से जा टकराई। हादसे में एक रिटायर्ड सैनिक की मौत हो गई जबकि पत्नी व बेटी गंभीर जख्मी हो गई। थाना सदर के एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि हादसे में गांव हरदो पट्टी बडैच गढ़दीवाल के 48 वर्षीय पूर्व सैनिक बलदेव सिंह की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी नरिंदर कौर और 16 साल की बेटी मनजोत कौर गंभीर जख्मी हो गए। उनको लोगों ने एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है।

एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने बयान दर्ज करवाए कि बलदेव सिंह अपनी पत्नी और बेटी के साथ नूरपुरबेदी स्थित अपने दोस्त के घर समारोह में गया था। रविवार रात करीब 12 बजे जब वह वापस अपनी कार नंबर पीबी 07 एएस 8374 से घर लौट रहे थे, तो जब नंगल शहीदां टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर थे तो उनकी कार के सामने एक आवारा पशु आ गया। उसको बचाने की कोशिश में उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क के किनारे एक बड़े पेड़ से जा टकराई। एएसआई ने बताया कि मृतक के परिजन के बयान दर्ज करा 174 की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दियाहै। बलदेव सिंह फौज से 6 माह पहले ही रिटायर हुए थे।

इधर, हादसे में पति की मौत के बाद लापता स्कूटी को ढूंढने की लगाई गुहार

मुकेरियां रेलवे रोड निवासी अवतार चंदर (47) पुत्र रामचंद्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें मुकेरियां के सिविल अस्पताल में पहुंचाकर उनके फोन से घर पर फोन कर हादसे की सूचना दी। उनकी जालंधर के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। लेकिन, हादसे के बाद उनकी स्कूटी नहीं मिल रही। मृतक अवतार चंद्र की पत्नी बिंदु बाला ने बताया कि 28 अप्रैल की सुबह करीब सवा 9 बजे उनके पति घर से मुकेरियां के वैष्णो ढाबे पर सामान लेने गए थे। हादसे के बाद जब वह अस्पताल पहुंची, तो पति स्ट्रेचर पर थे। बेड पर मोबाइल और स्कूटी की चाबी थी। गंभीर घायल होने के चलते डॉक्टर्स ने उनको जालंधर रेफर कर दिया, लेकिन उसी रात उनकी मौत हो गई। लेकिन, उनकी स्कूटी नहीं मिली। उन्होंने प्रसाशन से मांग की है है कि उनके पति के साथ हादसा करने वाले व उनकी स्कूटी का पता लगाया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें