पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:बहू को पीटने के आरोप में ससुराल परिवार पर केस

टांडा उड़मुड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव चोहाना में विवाहिता को पीटने के आरोप में टांडा पुलिस ने ससुराल परिवार पर केस दर्ज किया है। रमनप्रीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी शादी 9 अक्टूबर 2019 को कर्मजीत सिंह से हुई थी। शादी से पहले मंगनी के बाद कर्मजीत सिंह ने मकान बनाने के लिए उसके पिता बलदेव सिंह से 15 लाख रुपए उधार लिए थे।

शादी के बाद वह गाड़ी की मांग करने लगे। जब उसने मना किया तो वे उसे परेशान करने लगे। रमनप्रीत कौर ने बताया कि दिसंबर में कर्मजीत स्पेन चला गया और जनवरी 2020 में फोन करने लगा कि उसने गांव में किसी से 3 लाख रुपए उधार लिए हैं। अपने पिता से पैसे लेकर उसको वापस कर दो लेकिन उसके पिता ने और पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद कर्मजीत ने फोन करना बंद कर दिया।

रमनप्रीत कौर ने बताया कि यहां उसकी सास रणजीत कौर भी झगड़ा करने लगी और उसे खर्च देना बंद कर दिया। इनसे तंग आकर उसने घर में ही सैलून खोल लिया तो सास ने सैलून तोड़ दिया। जिसकी शिकायत एसएसपी को देने पर उनका राजीनामा करवा दिया गया। उसके बाद 15 अगस्त को सास झगड़ा करके घर से चली गई।

30 अगस्त को उसकी सास रणजीत कौर, मामी सास बलजीत कौर, ससुर बलविंदर सिंह, मासी और देवर बिंदर व उसकी पत्नी उनके घर आए और उसके साथ मारपीट करने लगे और गले में रस्सी डालने लगे। उसके शोर मचाने पर सरपंच व अन्य लोग आए तो ससुराल वाले भाग गए।

सरपंच ने उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने रमनप्रीत के बयान पर उक्त लोगों के खिलाफ धारा 452, 498 ए, 427, 323, 148, 149, 506 में केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें