राजनीति / केंद्र की नीतियां घर-घर पहुंचाएंगे : शर्मा

Center's policies will deliver door-to-door: Sharma
X
Center's policies will deliver door-to-door: Sharma

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

होशियारपुर. भाजपा द्वारा जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। इस मौके पर भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना, पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,व पूर्व मेयर शिव सूद विशेष तौर पर उपस्थित हुए। जिलाध्यक्ष शर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष  अश्वनी शर्मा के निर्देशानुसार जिला स्तरीय जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत की गई है। उन्होंने बताया कि बूथ स्तर तक दो-दो कार्यकर्ता प्रदेश की और से आए पत्रक में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने तक की उपलब्धियों का ब्यौरा है, को घर घर तक पहुचाएंगे।

पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि बूथ स्तर पर लोगों तक मोदी सरकार की जनहित नीतियां पहुंच जाएं और लोग उसका भरपूर लाभ लें। इसलिए पार्टी ने इस काम को अभियान के तौर पर लिया है।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने कहा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनता के नाम चिठ्ठी और उपलब्धियों को दर्शाता पत्रक हमारे कार्यकर्ता घर घर देने जा रहे हैं। यह हमारी मोदी सरकार की सार्थक पहल है कि सरकार अपनी किए प्रयासों को सार्वजनिक कर रही है, जिसे हर आम व्यक्ति को जानने का हक है।

इस मौके पर जिला महामंत्री विनोद परमार, जिला उपाध्यक्ष विजय सूद, सतीश बावा, मीनू सेठी, नीति तलवाड़, सुरिंदर पोनी, अमरजीत लाडी, अश्वनी गैंद, रंजीत सिंह राणा, अश्वनी विग, भारत भूषण वर्मा, महिंदर पाल धीमान, डॉ. राजीव कोहली,विपुल वालिया, यशपाल शर्मा, डॉ. प्रवीण कुमार व अन्य लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना