कार्रवाई / चाय पी रहे दुकानदार का मास्क नहीं पहनने पर ~500 का चालान, रसीद 200 की देने पर हंगामा

Chaos of ~ 500 for not wearing mask of tea shopkeeper, chaos for giving 200 for receipt
X
Chaos of ~ 500 for not wearing mask of tea shopkeeper, chaos for giving 200 for receipt

  • मेडिकल मार्केट में टीम लेकर चालान काटने पहुंचे नायब तहसीलदार

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

होशियारपुर. बस स्टैंड के पास मेडिकल मार्केट में मंगलवार सुबह उस समय हंगामा हो गया जब नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह ने सेहत विभाग की टीम के साथ दुकान के अंदर बिना मास्क पहने एक दुकानदार का चालान काट दिया। अन्य दुकानदारों ने इसका विरोध किया, जिसके बाद हंगामा हाेता देखकर अधिकारी वहां से चले गए। दुकानदार अशोक सूद, अमित जैन, सुभाष जैन, संजीव कपूर ने बताया कि वह अपनी दुकान के अंदर बैठकर चाय पी रहे थे, जिसके चलते उन्होंने मास्क उतारे हुए थे।

तभी नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह सेहत विभाग की टीम के साथ पहुंच गए और मास्क ना पहनने पर दुकानदार अशोक सूद का 500 रुपए का चालान काट दिया, लेकिन रसीद 200 की दी। जब अधिकारियों से सवाल किया कि चालान 500 रुपए का किया है ताे फिर रसीद 200 रुपए की क्यों दी गई है। इसके बाद मार्केट के अन्य दुकानदार भी इक्टठे हो गए और हंगामा हो गया। 

नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर की मौजूदगी में दुकानदारों के चालान काटे गए। जो रसीद है वह पुरानी काॅपी से जरूर दी है, लेकिन सरकारी खजाने में एक चालान के 500 रुपए ही जमा करवाए जा रहे हैं। दुकानदार अशोक सूद ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी धक्का कर रहे हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना