पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समागम:मुख्यमंत्री आज चब्बेवाल में कॉलेज का करेंगे उद्घाटन, सिर्फ 300 लोग आएंगे

होशियारपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किसान जत्थेबंदियों की तरफ से 2 दिन पहले राज्य की कांग्रेस सरकार को सूबे में सरकारी समागम करने को लेकर दी गई हरी झंडी के बाद मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह 13 सितंबर को विस हलका चब्बेवाल के गांव मुखलियाना पहुंच रहे हैं। यहां वे 13.43 करोड़ से बनने वाले सरकारी डिग्री काॅलेज का नींव पत्थर रखेेंगे। वहीं, किसान जत्थेबंदियों की तरफ से साफ कर दिया गया है कि सरकारी समागमों को सियासी रैलियों में तबदील न

किया जाए, जिसके चलते सरकार की तरफ से किसानों की इस हिदायत का ख्याल रखा जा रहा है। इसकी झलक मुखलियाना में होने जा रहे समागम से मिल रही है क्योंकि इस समागम में महज 300 लोगों के पहुंचने की बात कही जा रही है। जब से राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी है, उसके बाद यह पहला मौका है, जब मुख्यमंत्री किसी प्रोजेक्ट का नींव पत्थर रखने के लिए विस हलका चब्बेवाल में पहुंच रहे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री मार्च 2019 में होशियारपुर पहुंचे थे और कमियुनिटी हाल, सरकारी काॅलेज की लाइब्रेरी की बिल्डिंग समेत कुछ अन्य कार्यों के नींव पत्थर रखे थे जो कंप्लीट हो चुके हैं।

विधायक की लोगों से अपील-सोशल मीडिया पर हमारे साथ जुड़ समागम की कार्रवाई देखें

विस हलका चब्बेवाल से कांग्रेस के विधायक डाॅ. राज कुमार चब्बेवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 12 सितंबर की सुबह एक पोस्ट डालकर हलकावासियों से अपील की है कि कोरोना के कारण सेहत विभाग की गाइडलाइन के अनुसार इस समागम में महज 300 लोगों के इक्ट्ठे होने की अनुमति मिली है। इसलिए पार्टी वर्कर और नेता 13 सितंबर को हमारे साथ सोशल मीडिया पर जुड़ें ताकि समागम की पूरी कार्रवाई वहां पर देख सकें।

किसान नहीं करेंगे समारोह का विरोध
मुख्यमंत्री के समाराेह को लेकर आजाद किसान कमेटी दोआबा के प्रधान हरपाल सिंह संघा ने कहा कि कांग्रेस सरकार सरकारी प्रोग्राम कर सकती है और किसान इन समागमों का विरोध नहीं करेंगे। गांव मुखलियाना में करवाए जा रहे समागम का भी किसान विरोध नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि किसान जत्थेबंदियों ने सियासी रैलियां न करने के प्रति राजनीतिक दलों से कहा है।

खबरें और भी हैं...