पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेस काॅन्फ्रेंस:मंत्री जी के भ्रष्टाचार की जांच ईडी से कराएं सीएम : तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अरोड़ा बोले- आरोप लगाने वाले कितने ईमानदार, पूरा पंजाब जानता है

पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर मंत्री श्याम सुंदर अरोड़ा के खिलाफ कहा कि लाई डिटेक्टर की बात कह मंत्री जी जनता को गुमराह कर रहे हैं। अरोड़ा खुद दो बार चुनाव हार चुके हैं और एक बार पार्टी से बागी होकर भी चुनाव लड़े और हार गए थे। वह इस तरह के बयान देकर जनता को गुमराह न करें। मंत्री अरोड़ा अगर सच्चे हैं तो पद से इस्तीफा दें ताकि एजेंसी बिना दबाब के इस मामले की जांच कर सके। भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री से अपील की कि अरोड़ा को बर्खास्त कर जांच सीबीआई या ईडी को सौंपें।

तीक्ष्ण सूद ने कथित तौर पर मंत्री अरोड़ा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोहाली में जो व्यापारिक प्लाट 15 साल पहले 62000 प्रति वर्ग गज रिजर्व कीमत पर बेचे गए थे, अब उससे भी अच्छी जगह पर स्थित प्लाटों की रिजर्व कीमत ₹25000 प्रति वर्ग गज रखी है ताकि अपने चहेतों को फायदा पहुंचाया जा सके।

मेरा विभाग जवाब पहले ही दे चुका है : अरोड़ा

मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि जो आरोप उक्त लोग उन पर लगा रहे हैं उसका जबाब मेरा विभाग पहले ही दे चुका है। जो लो उन पर आरोप लगा रहे हैं वे कितने ईमानदार हैं ये भी सारा पंजाब और होशियारपुर के लोग जानते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser