पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शुभारंभ:कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर वार्ड 36 में सड़क का निर्माण कार्य शुरू

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर वार्ड नंबर 36 में सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ पूर्व पार्षद परवीन सैनी ने किया। इस मौके पर परवीन सैनी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के निर्देशों एवं अगुवाई में शहर में विकास कार्य तेजी से जारी हैं तथा वार्डों में सड़कों एवं गलियों का निर्माण कार्य भी जोरों पर है। उन्होंने कहा कि वार्ड में पड़ती इस सड़क के निर्माण से मोहल्ला निवासियों को काफी सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि मोहल्ला निवासियों की मांग को मुख्य रखते हुए मंत्री अरोड़ा ने सड़क का निर्माण तुरंत करवाने के निर्देश जारी किए थे, जिसके तहत इसका कार्य शुरु करवाया गया है।

उन्होंने कहा कि सड़क कार्य में मटीरियल एवं अन्य सामग्री का विशेष ध्यान रखा जा रहा है ताकि यह सड़क लंबे समय तक लोगों की सेवा में आ सके। मौके पर मौजूद मोहल्ला निवासियों ने अरोड़ा का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर कृष्ण सैनी निक्का, गुलशन राय, रवि जैन, सुरिंदर कुमार, जेई लवदीप आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें