पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:श्रीराम मंदिर निर्माण में बढ़ चढ़कर सहयोग करें: जौली

टांडा उड़मुड़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक के दौरान उपस्थित गांव फंबिया के युवा। -भास्कर - Dainik Bhaskar
बैठक के दौरान उपस्थित गांव फंबिया के युवा। -भास्कर
  • श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र धन संग्रह अभियान पर चर्चा

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र धन संग्रह अभियान काे लेकर गांव फंबिया में बैठक की गई। इसमें संदीप भागिया, अमरदीप जौली व जसवीर शीरा विशेष रूप में उपस्थित हुए। अमरदीप जौली ने माैजूद राम भक्तों को भगवान श्रीराम के जीवन के प्रेरक प्रसंग बताए।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण हम सभी के लिए सम्मान की बात है। इस मंदिर को बनता देखने के लिए हमारे पूर्वजों, संतों और महापुरुषों ने बहुत संघर्ष और कुर्बानियां दी हैं। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हम श्री अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण देख रहे हैं और इस राम कार्य में हिस्सा बन रहे हैं, हम सभी को इस धार्मिक कार्य में दिल से सहयोग करना है।

जसवीर शीरा ने कहा कि हम सब ने मिलकर घर-घर जाना है और हर नागरिक से सहयोग लेकर इस अभियान को सफल बनाना है। जिला संयोजक संदीप भागिया ने राम भक्तों को तन मन धन के साथ इस कार्य का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया। इस दाैरान खंड कार्यवाह अभिषेक कुमार, सौरव पंडित, स्वास्तिक भंबी, पुनीत पंडित, नीरज भंबी, हेमंत कालिया, हैप्पी शर्मा, सतिंदर शर्मा, मनी शर्मा व दीपक भारद्वाज आदि माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें