मारपीट का मामला:गांव बस्सी नौ में पुराने विवाद को लेकर परिवार पर जानलेवा हमला, 5 जख्मी; 10 लोगों पर पर्चा

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर पर ऊंची आवाज में डेक बजाने को लेकर हुआ था पीड़ित परिवार व आरोपियों में विवाद

जानलेवा हमला कर परिवार के 5 लोगों को गंभीर जख्मी करने के आरोप में 10 लोगों पर थाना हरियाना में मामला दर्ज किया है। एएसआई मदन सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि गांव बस्सी नौ के कमल ने बयान दर्ज करवाए कि उनका गांव के ही दीपक के परिवार से पुराना विवाद चल रहा है, जो अदालत में विचाराधीन है।

पीड़ित ने बताया कि 10 अक्टूबर को वह व उसके पिता ब्रिज लाल खेत से लौटकर घर के गेट के पास पहुंचे तो दीपक व उसके पिता लेख राज, प्रिंस, नवजोत, रविंदर जिनके पास तेजधार हथियार थे, उनके साथ दविंदर, चंचला, साभा, कश्मीरी और लाड्डो ने उन पर डंडों व हथियारों से हमला कर दिया।

जब मेरी बहन सतविंदर कौर, किरन और भाई दविंदर बचाने आए तो उक्त हमलावरों ने उन पर भी हमला कर गंभीर जख्मी कर दिया व फरार हो गए। पीड़ित ने हमले की वजह बताते हुए कहा कि उक्त हमलावर अपने घर में ऊंची आवाज में डेक लगाकर रखते थे।

जब उनके परिवार ने उन्हें आवाज धीमी करने को कहा तो उस समय उन्होंने उन पर हमला किया था, जिसमें उसकी माता सतविंदर कौर गंभीर जख्मी हो गई थी। इस मामले में उनके परिवार के कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। पीड़ित ने बताया कि इस मामले को लेकर हमलावर उन पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे।

जांच की जा रही
एएसआई मदन सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 323,324, 506, 148 और 149 के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...