पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार चला रहे व्यक्ति की हार्ट अटैक आने से मौत, बेकाबू गाड़ी ने रिक्शा व स्कूटी को चपेट में लिया

टांडा उड़मुड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टांडा के लखदाता दारापुर रोड पर रामलीला ग्राउंड के नजदीक हादसा

शनिवार शाम 6 बजे के करीब लखदाता दारापुर रोड पर रामलीला ग्राउंड के नजदीक कार चला रहे एक व्यक्ति को हार्ट अटैक आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उस समय पत्नी भी कार में ही थी। हार्ट अटैक आने पर कार अचानक बेकाबू हो गई और एक रिक्शे को टक्कर मारने के बाद दुकान की थड़ी में जा टकराई।

कार ने एक एक्टिवा सवार को भी चपेट में ले लिया, जिससे वह जख्मी हो गया। इससे कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। कार रुकने के बाद लोग पहुंचे तो कार चालक बिहारी लाल (60) निवासी हाेशियारपुर बेसुध पड़े थे। लोगों ने उन्हें टांडा के एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। बिहारी लाल पत्नी के साथ टांडा के एक प्राइवेट अस्पताल में दवाई लेने आए थे कि हादसा हो गया।

जख्मी स्कूटी सवार बोला-दुकान के सामने खड़ा था कि अचानक कार बेकाबू हो गई

बेकाबू कार की चपेट में आकर जख्मी हुए गुरप्रीत सिंह राही निवासी जाजा ने बताया कि वह अपनी एक्टिवा पर दुकान के सामने खड़ा था कि अचानक कार बेकाबू होकर पहले रिक्शा और बाद में दुकान की थड़ी में जा टकराई। उसको हलकी चोटें लगी हैं, लेकिन स्कूटी को भारी नुकसान पहुंचा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें