पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहीं हुई सैंपलिंग:रेगुलर करने की मांग, अनिश्चितकाल हड़ताल पर गए एनएचएम मुलाजिम, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

होशियारपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय सेहत मिशन पंजाब के अधीन काम कर रहे समूह मुलाजिमों की तरफ से मंगलवार को राज्य सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई करते हुए अपनी मांगें मानने तक अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है। हड़ताल में रोष के तौर पर मंगलवार को ब्लाॅक पीएचसी चक्कोवाल के एनएचएम के अधीन सभी कैडर मेडिकल स्टाफ, पैरा मेडिकल स्टाफ, सीएचओ और दफ्तरी अमले की तरफ से पूरी तरा काम का बायकॉट किया और पंजाब सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की गई। एनएचएम मुलाजिमों ने कहा कि कि 12 साल बीत जाने पर भी उनकी सेवाओं को रेगुलर नहीं किया गया और टाल-मटोल की नीति अपनाई जा रही है। मुलाजिमों ने कहा कि अगर उनकी मांगें न मानीं तो संघर्ष को तेज किया जाएगा।

नहीं हुई सैंपलिंग| हड़ताल के कारण ब्लाॅक चक्कोवाल में कोरोना मरीजों की सैंपलिंग, करोना टीकारकण, करोना रिपोर्टिंग और ओर दफ्तरी काम पूरी तरा बंद रहा। इस कारण अस्पताल में मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान डाॅ. कपिल शर्मा, डाॅ. मनवीर कलसी, डाॅ. दीपी भारतीय, डाॅ. गुरिन्दरपाल चोपड़ा, अजय कुमरा, तरुनजीत कुमार, हरमेश कुमार, इन्द्रजीत सिंह विर्दी, परमप्रीतपाल कौर, बलजीत सिंह, सुनीता, सुरजीत कौर, गुरदेव सिंह व एनएचएम स्टाफ मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें