पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या करने के आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एससी-बीसी इंप्लाइज वेलफेयर फेडरेशन ने की मीटिंग

गजटेड व नाॅन गजटेड एससी-बीसी इंप्लाइज वेलफेयर फेडरेशन पंजाब से संबंधित इकाई टांडा उड़मुड़ की अहम बैठक शिमला पहाड़ी पार्क में हुई, जिसमें फेडरेशन के सदस्यों ने अपनी मांगों के प्रति आवाज बुलंद की। कुलवंत सिंह ब्लाॅक प्रधान टांडा-2 व रेशम सिंह ब्लाॅक टांडा-1 की अगुवाई में हुई इस बैठक में समूह सदस्यों की ओर से सबसे पहले टांडा के तहत एक गांव में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी की निंदा करते हुए घटना के आरोपियों को फांसी देने की मांग की गई।

फेडरेशन के सदस्यों ने अपनी मांगों के प्रति आवाज बुलंद करते हुए संविधान की 85वीं शोध को लागू करने की मांग, दलित छात्रों के वजीफे जारी करने और अध्यापकों के बढ़े हुए वेतन स्केल को लागू करने की मांग की गई। इस मौके गुरदीप सिंह, सोहन सिंह, प्रदीप कुमार, संजीव कुमार, हरप्रीत सिंह, राकेश रोशन, राम लाल भगत, सुखदीप सिंह, सुखबीर सिंह, रिंकु भाटिया, हरप्रीत सिंह व अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें