पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:वाल्मीकि तीर्थ से निशान साहिब हटाने वालों पर मामला दर्ज करने की मांग, डीसी को ज्ञापन

टांडा उड़मुड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को डेमोक्रेटिक भारतीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रधान गुरमुख सिंह खोसला और रिशी नाहर चेयरमैन पंजाब आदिवासी गुरु ज्ञान नाथ पूर्ण संघर्ष दल भारत की ओर से डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर के माध्यम से गवर्नर व राष्ट्रपति के नाम एक मांगपत्र दिया गया। पत्रकारों को जानकारी देते हुए दल के राष्ट्रीय प्रधान गुरमुख सिंह खोसला ने कहा कि वाल्मीकि तीर्थ मंदिर अमृतसर लाल रंग के तीर व कमानों वाले निशान साहिब वाल्मीकि के संतों और गद्दीनशीन ज्ञान आश्रम अमृतसर और संत मलकीत नाथ धूना साहिब वाल्मीकि मंदिर की ओर से लगाए गए थे । बीते दिनों उन निशान साहिब को मंदिर में से श्राइन बोर्ड की ओर से हटाया गया है जिससे वाल्मीकि समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है ।

हम शासन व प्रशासन से मांग करते हैं कि निशान साहिब को हटाने वालों पर तुरंत मामला दर्ज किया जाए । रिशी नाहर चेयरमैन पंजाब आदिवासी गुरु ज्ञान नाथ पूर्ण संघर्ष दल भारत ने कहा कि श्राइन बोर्ड को तुरंत भंग किया जाए। इस मौके पर राज कुमार उपप्रधान पंजाब, मंदीप गिल, गुरदियाल गिल, मनसा सिंह व अन्य उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें