पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किसानों में रोष:जिले के चारों टाेल प्लाजा पर प्रदर्शन पीएम और केंद्र सरकार के पुतले फूंके

होशियारपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कृषि कानूनों पर दिल्ली में वार्ता विफल रहने पर किसानों में रोष

जैसे ही दिल्ली में केंद्र सरकार के साथ मीटिंग करने पहुंची किसान जत्थेबंदियों की बात विफल रहने की खबर किसानों तक पहुंची तो जिले में अलग-अलग जगह व चारों टोल प्लाजा पर धरना दे रहे किसानों ने प्रधानमंत्री के पुतले जलाए और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जिले के 4 टोल प्लाजा लाचोवाल, नंगल शहीदां, दसूहा और मुकेरियां में चल रहे धरने पर बैठे किसानों ने जोरदार प्रदर्शन किया।

लाचोवाल टोल पलाजा पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंकते के बाद किसान नेता गुरदीप सिंह खुनखुन सरपंच, परविंदर सिंह सज्जनां सरपंच, ओम सिंह सटियाना, गुरनाम सिंह सिंगड़ीवाल ने कहा कि पंजाब के भाजपा नेता दिल्ली में किसानों की मीटिंग अधिकारियों से करवा रहे हैं। लेकिन, न तो कोई केंद्रीय मंत्री इस मीटिंग में पहुंचा और न ही प्रधानमंत्री, यह भाजपा के लिए शर्म की बात है।

उधर, दिल्ली में मीटिंग करने गए किसान नेता हरपाल सिंह संघा ने कहा कि केंद्र सरकार पंजाबियों के साथ धोखा कर रही है और यह बात आज की मीटिंग से साफ हो गई है जिसमंे पंजाब के किसानों की अगुवाई कर रही जत्थेबंदियों के नेता तो पहुंचे, लेकिन सरकार का कोई मंत्री नहीं। इस मौके ओकांर सिंह धामी, रणधीर सिंह असलपुर, गुरमीत सिंह सरपंच बागपुर, हरप्रीत सिंह लाली, तजेदर सिंह असलपुर, सतपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...