पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:डीजे एसोसिएशन के वफद को नहीं मिले डीसी मिनी सचिवालय के बाहर धरने पर बैठे

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शादी समारोह में 50 लोगों के शामिल होने की मांग
  • नायब तहसीलदार ने पहुंचकर लिया धरनाकारियों से मांगपत्र

डीजे साउंड एंड लाइट एसोसिएशन के सदस्य शादी समारोह में 50 लोगों के शामिल होने व अन्य मांगों को लेकर डीसी ऑफिस पहुंचे, जहां खूब हंगामा हुआ। दरअसल मांगपत्र देने आए सदस्यों को डीसी दफ्तर के एक अधिकारी ने डीसी के मौजूद न होने की बात कहते हुए वापस जाने को कहा और बार-बार न आने की बात कही। इसके बाद सभी ने सचिवालय के बाहर सड़क पर धरना लगा दिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

दोपहर करीब एक बजे से शुरू हुआ यह धरना प्रदर्शन 3 बजे तक चला। थाना सदर के एसएचओ तलविंदर मौके पर पहुंचे व धरना हटाने को कहा, लेकिन, एसोसिएशन के सदस्य अड़ गए। इसके बाद नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह पहुंचे व सदस्यों से मांगपत्र लिया व कहा कि उनकी मांगों को डीसी तक पहुंचाएंगे। बता दें कि जिलेभर में 200 से अधिक डीजे मालिक हैं।

सदस्यों की दो टूक-मांग नहीं मानी तो 15 अगस्त को समारोह पर साउंड नहीं चलाएंगे

डीजे एंड साउंड सिस्टम एसोसिएशन के सदस्य राजन, लखविंदर कुमार, रविंदरजीत संघा आदि ने कहा कि अगर 15 अगस्त से पहले सरकार ने उनकी मांगें न मानीं तो 15 अगस्त को करवाए जाने वाले सरकारी और राजनीतिक पार्टियों के समागम में वह साउंड सिस्टम नहीं लगाएंगे। वहीं, मांग की कि विवाह समागमों में 50 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी जाए ताकि पिछले 5 साल से बंद उनका काम चल सके। डीजे मालिकों ने कहा कि काम बंद होने से उनको परिवार चलाने में दिक्कतों का सामन करना पड़ा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें