पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुड न्यूज:10 अस्पतालों में 83 युवाओं को नाैकरी, मेडिकल व पैरा मेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए रोजगार मेला

होशियारपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो में मेडिकल, पैरामेडिकल व अन्य सहायक स्टाफ के पदों की भर्ती के लिए रोजगार मेला आयोजित किया गया। इस विशेष रोजगार मेले में जिला होशियारपुर व जालंधर के नामी 10 प्राइवेट अस्पतालों की ओर से हिस्सा लिया व अलग-अलग क्षेत्रों के नौजवानों का चुनाव किया। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने रोजगार मेले में पहुंच कर मेले का जायजा लिया और इंटरव्यू की प्रक्रिया के बाद अलग-अलग प्राइवेट अस्पतालों की ओर से चुने गए 83 प्रार्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपे।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से नौजवानों को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज का रोजगार मेला विशेष रुप से मेडिकल व पैरा मेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए लगाया गया था, जिसके प्रति नौजवानों ने खासा उत्साह दिखाया है। उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में एमबीबीएस, बीएएमएस, जीएनएम, बीएससी व एमएससी(नर्सिंग), डिप्लोमा इन लैब टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट, ड्राइवर, वार्ड अटेंडेंट, स्वीपर आदि के पदों के लिए भर्ती की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें