पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा हलका:बड़े-बड़े वादे कर सत्ता में आई कैप्टन सरकार से हर वर्ग निराश : डाॅ. रवजोत

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा हलका शामचौरासी के तहत पड़ते गांव कबीरपुर में आज आम आदमी पार्टी के वर्करों की बैठक का आयोजन किया गया। पार्टी के दोआबा जोन के प्रधान डाॅ. रवजोत की अगुआई में हुई और इस दौरान बड़ी गिनती में लोगों ने आप में शामिल होने का ऐलान किया। डाॅ. रवजोत ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार अपने वादे पूरे करने में विफल रही है और कोरोना महामारी के दौरान भी लोगों तक सहूलियतें नहीं पहुंचा सकी, जिस कारण पंजाब के लोग कांग्रेस सरकार से दुखी हो चुके हैं।

जनरल सेक्रेटरी जसबीर राजा ने कहा कि आजादी के बाद अब तक बनी सरकारें लोगों का विकास नहीं कर पाई। इस मौके पर एससी विंग के जिला प्रधान मास्टर दर्शन सिंह ने कहा कि आप की नीतियों के कारण बड़ी गिनती में लोग पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। इस मौके पर जिला वाइस प्रधान लवदीप सिंह गिल,संजीव घई, बलजीत सिंह, दियाल सिंह, मनजीत सिंह, जैकब मसीह, रजिंदर कुमार, मनजीत सिंह, राम आसरा, मास्टर राम, लखविंदर सिंह, सतीश कुमार, महेश कुमार और शिंगारा सिंह मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें