पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

4 टोल प्लाजा पर कृषि कानून का विरोध:किसानों का रोष मार्च के बाद भाजपा दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

होशियारपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कृषि कानून के विरोध में जिले के सभी 4 टोल प्लाजा पर धरना लगाकर बैठे किसानों ने होशियारपुर पहुंचकर स्थानीय गुरद्वारा सिंह सभा से रोष मार्च निकाला और फिर भाजपा दफ्तर के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री का पुतला फूंका।

लाचोवाल टोल प्लाजा से पहुंचे गुरदीप सिंह खुनखुन, श्रवण सिंह धुगगा, मास्टर दविंदर सिंह कक्को, नंगल शहीदा टोल प्लाजा से गुरनाम सिंह सिंगड़ीवाल, जगतार सिंह भिंडर, करनैल सिंह, हरविंदर हीरा और फगवाड़ा रोड पर गांव पूंगे पर पक्का धरना लगाकर बैठे किसान नेता हरपाल सिंह संघा, लारैंस चौधरी, विकास हंस आदि पहुंचे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को दिल्ली बुलाया लेकिन मीटिंग में कोई मंत्री नहीं पहुंचा जो पूरे पंजाब का अपमान है। इससे पहले लाचोवाल टोल प्लाजा पर किसानों ने भी पीएम का पुतला फूंका।

भाजपा की मांग, सांसद बिट्टू पर दर्ज हो मामला
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पर हमले के मामले में भाजपा नेताओं पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद के नेतृत्व में जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला मुकेरियां प्रधान संजीव मिन्हास, पूर्व मेयर शिव सूद, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, मुकेरियां जिला महामंत्री अजय कौशल सेठू, कमल वर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने एसपीडी आर.पी.एस संधू को मिला और कांग्रेस के सांसद रवनीत बिट्टू को उनके बयान जिसमे उन्होंने खुद कहा है कि मैने अश्वनी शर्मा पर हमला करवाया है के आधार पर बिट्टू के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें