आगजनी / फुगलाना में ऑटो फैक्ट्री में शाॅर्ट सर्किट से आग, मशीनरी जली, एक वर्कर जख्मी

Fire from fire circuit, machinery burnt, one worker injured in auto factory in Fuglana
X
Fire from fire circuit, machinery burnt, one worker injured in auto factory in Fuglana

  • फैक्ट्री मालिक का कहना हादसे के पीछे साजिश, पुलिस से शिकायत

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

होशियारपुर. होशियारपुर के फुगलाना में एक निजी ऑटो इंडस्ट्रीज फैक्ट्री में शाॅर्ट सर्किट से आग लगने से लाखों रुपए की मशीनरी जल गई। हादसे में एक वर्कर भी जख्मी हुआ है, जिसको निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वही फैक्ट्री के मालिक का कहना है के यह हादसा के साजिशन किया गया है जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दे दी है। 
फैक्ट्री मालिक बलविंदर ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे शिफ्ट वाले लड़के अाकाश ने आकर जैसे ही मशीन को ऑन करने के लिए स्विच दबाया तो उसी समय शॉर्ट सर्किट हो गया जिसकी वजह से मशीन में आग लग गई। वहीं, शार्ट सर्किट से फैक्ट्री के बाहर लगे ट्रांसफार्मर के फ्यूज उड़ गए । इस दौरान फैक्ट्री की मशीन में आग लग गई। हादसे में उनका एक वर्कर जख्मी हो गया।

5 लाख का नुकसान होने का अनुमान

बलविंदर ठाकुर ने बताया कि इस हादसे में उनकी 5 लाख रुपए की कीमत की मशीनरी जल गई। अगर ट्रांसफार्म का फ्यूज ना उड़ता तो बड़ा हादसा हो सकता था। बलविंदर ठाकुर का कहना था कि यह सब एक साजिश के तहत हुआ है, जिसको कुछ दिन पहले उनके द्वारा फैक्ट्री से निकाले गए एक वर्कर ने अंजाम दिया है । थाना मेहटीयाना के एसएचओ प्रदीप सिंह ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं और फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना