पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्राली में आग:स्पार्किंग से पराली की ट्राली में आग, ड्राइवर ने जैक उठा पराली नीचे गिराई, जलने से बची ट्राली

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाबा औघड़ मिल रोड पर सोमवार दोपहर करीब 2:30 बजे पराली से लदी एक ट्रैक्टर ट्राली के सड़क के ऊपर लटक रही बिजली की तारों के टकरा जाने से हुई स्पार्किंग के कारण ट्राली में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया।

ट्रैक्टर चालक भातपुर निवासी लियाकत अली ने होशियारी दिखाते हुए जैक को ऊपर उठाकर सारी पराली को सड़क के बीचों-बीच उड़ेल दिया, जिससे उसने ट्रैक्टर ट्राली को जलने से बचा लिया। पर सड़क के बीच उठती आग की लपटें हल्की तेज हवाओं के साथ सड़क पर स्थित सुखराज धर्म कंडे व बलविंदर किराना स्टोर की ओर बढ़ने लगीं। इससे अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही स्थानीय क्वांटम पेपर मिल की फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर तुरंत आग पर काबू पा लिया। इससे कस्बे में बड़ा अग्निकांड होने से बच गया।

उधर, स्थानीय दुकानदार दलजीत सिंह, बलविंदर सिंह व सुखराज सहित अन्य लोगों ने बताया कि इस रोड पर तारें लटकी हुई हैं। इस संबंध में कई बार विभाग को भी सूचित कर तारों को ऊंचा करने की मांग की गई। लेकिन, समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। जिसके चलते आए दिन इस मार्ग से गुजरने वाले ओवरलोडेड वाहनों से टकराकर बिजली की तारों में स्पार्किंग होना रोजमर्रा की बात बन गई है। स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों से नीचे लटक रही तारों को जल्द ऊंचा उठाने की मांग की है ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें