पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेप की घटना:दुकान में नाबालिग युवती से दुष्कर्म 2 के खिलाफ पर्चा, 1 आरोपी गिरफ्तार

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होशियारपुर के एक गांव में वीरवार को दुकान के अंदर नाबालिग युवती से एक युवक ने दुष्कर्म किया। इस संबंध में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इंस्पेक्टर कमलेश कुमारी ने बताया कि पीड़ित युवती ने बयान दिए कि वीरवार को वह अपनी हवेली जा रही थी। आरोपी जोता के कहने पर आरोपी अमन की करियाना दुकान में गई, तो जोता ने दुकान का शटर गिरा दिया।

इस बीच आरोपी अमन ने दुकान के अंदर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। कुछ लोगों ने शटर को खटखटाया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आरोपी अमन को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर कमलेश कुमारी ने बताया के आरोपी अमन व जोता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित का मेडिकल करवाकर अगली कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया के आरोपी जोता अभी फरार है, जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

एडवोकेट नवजिंदर लड़ेंगे फ्री केस

एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी ने कहा कि कि पीड़ित युवती की तरफ से वह निशुल्क केस लड़ेंगे। पीड़ित का परिवार बहुत ही गरीब है और उसका पिता मजदूरी करके घर चला रहा था जिसके चलते वह परिवार की हर तरह की आर्थिक मदद करने का भी बीड़ा उठा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...