पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

होशियारपुर:जेल में चार मोबाइल मिले, 2 आरोपियों से और 2 लावारिस, इस साल अब तक 67 फोन हो चुके बरामद

होशियारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जेल में बंद आरोपियों से मोबाइल मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। इस साल अब तक जेल में बंद हवालातियों व कैदियों से 67 मोबाइल बरामद हो चुके हैं। मंगलवार को जल में चेकिंग के दौरान बंद दो आरोपियों के पास से सिम व मोबाइल बरामद हुए जबकि दो अन्य लावारिस हालत में मोबाइल बरामद होने के बाद दो नामालूम लोगों के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज किया गया।

एएसआई किरन सिंह ने बताया कि जेल अधिकारी देसराज सिंह ने बयान दर्ज करवाए कि उनकी टीम ने जेल में बंद आरोपियों की बैरकों की चेकिंग की। बैरक नंबर 20 में बंद हवालाती हरदीप सिंह के बिस्तरे से एक मोबाइल सिम समेत बरामद हुआ जबकि दूसरे आरोपी परमिंदर सिंह की तलाशी लेने पर उसके पास से भी एक मोबाइल सिम समेत बरामद हुआ। इसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, जेल वार्डन परमजीत सिंह को जेल परिसर से और बैरक नंबर 15 से भी एक मोबाइल बरामद हुआ। इसके चलते नामालूम व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें