कर्ज राहत:पुरहीरां सहकारी सभा के 112 भूमिहीन किसानों और खेत मजदूरों को कर्ज राहत के चेक सौंपे

होशियारपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक ने इस दौरान 112 खेत मजदूरों व भूमिहीन किसानों को 1815588 रुपए के कर्ज राहत के चेक सौंपे

विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने हमेशा किसानों का हाथ थामा है और उनके कल्याण के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है। उन्होंने गांव पुरहीरां में सहकारी कृषि सभा के सदस्य भूमिहीन किसानों व खेत मजदूरों को कर्जा राहत के चेक वितरित किए।

विधायक ने इस दौरान 112 खेत मजदूरों व भूमिहीन किसानों को 1815588 रुपए के कर्ज राहत के चेक सौंपे। उन्होंने कहा कि कर्जा राहत योजना के तहत इस जिले के 46,000 से अधिक ऐसे लाभार्थियों को कवर किया जाएगा, जिनका 104 करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया जाएगा।

विधायक अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से सभी वर्गों को अलग-अलग कल्याण योजनाओं के अंतर्गत कवर किया गया है। इसी कड़ी के अंतर्गत प्रदेश के खेत मजदूरों व भूमिहीन किसानों के भी करोड़ों रुपयों के ऋण माफी की गई है व इन कर्जों में सबसे अधिक रकम होशियारपुर जिले के हिस्से में आई है। इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार, अमरजीत चौधरी, रघुवीर दास, हरपाल सिंह पाला, एडवोकेट राम कुमार, सुच्चा सिंह, मंजीत सिंह नंबरदार, हरभजन सिंह, गुरपाल सिंह, रोशन लाल, सरफराज सिंह सफी, कुलदीप अरोड़ा, सोहन लाल, चिरंजी लाल मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...