पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

श्यामा प्रसाद मुखर्जी:कतार के आखिरी शख्स तक मदद पहुंचे, यही मुखर्जी को श्रद्धांजलि : नीति तलवाड़

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के अखंड भारत के सपने में एक महत्वपूर्ण बात यह भी थी कि कतार में खड़े आखिरी इंसान के समृद्ध होने तक हमें उस की लड़ाई लड़नी है। आज समय है कि इस कथन पर कार्य करते हुए हम अखंड भारत का सपना साकार करें।

ये विचार भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव नीति तलवाड़ ने सोमवार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर जिला भाजपा की सीनियर उपाध्यक्ष सरबजीत कौर की अध्यक्षता में करवाए गए समारोह को संबोधित करते हुए कहे। नीति तलवाड़ ने कहा कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक एक भारत की लड़ाई जनसंघ का मूल सिद्धांत रहा है और इस लड़ाई पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पूर्ण बहुमत से सरकार बना कर जीत हासिल की है।

उन्होंने कहा कि अब केंद्र सरकार बहुत सी योजनाएं लेकर हरेक भारतीय को समृद्ध बनाने का प्रयास कर रही है। सरबजीत कौर ने कहा कि जनसंघ की स्थापना से लेकर आज तक का सफर तय करते हुए बहुत से उतार चढ़ाव कार्यकर्ताओं ने देखे हैं, पर कार्यकर्ताओं की अनथक मेहनत के चलते ही आज भाजपा विश्व में अपना स्थान बना पाई है। इस दौरान कमलजीत कौर, एडवोकेट प्रीत, तजिंदर कौर, ऊषा, निक्की, मनप्रीत कौर आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें