पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद:होम-फॉर-होमलेस ने की 22वें घर की शुरुआत, गरीबों के लिए अमेरिका के मंजीत सिंह साल्ट-लेक-सिटी ने 3.5 रुपए लाख भेजे

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

गांव अज्जोवाल में 14 साल का बच्चा करण सिंह एक ढाबे में काम कर बीमार पिता और छोटे भाई-बहनों की गुजर-बसर कर रहा था। काेराेना महामारी फैली ताे ढाबा भी बंद हाे गया और झोपड़ी में रह रहे परिवार के लिए दाे वक्त की राेटी भी मुश्किल हाे गई।  बुधवार काे संस्था होम-फॉर-होमलेस की ओर से परिवार की मदद के लिए पक्का घर बनाने की शुरुआत की गई। संस्था के प्रधान वरिंदर सिंह परिहार ने बताया कि परिवार की हालत बहुत दयनीय है। संस्था द्वारा परिवार को पक्का घर बनाकर दिया जाएगा और गुजारे के लिए बर्गर-टिके बनाने की रेहड़ी भी लेकर दी जाएगी।

काेरोना के चलते लोग गरीबी की दलदल में धंसते जा रहे हैं। इन लोगों की बाजू पकड़ना ही सच्चा धर्म है। संस्था होम फॉर होमलेस की ओर से दानी सज्जन सरदार मंजीत सिंह साल्ट-लेक-सिटी का धन्यवाद किया जिन्होंने 350000 भेजकर गरीबों का साथ दिया। इस मौके पर साइक्लिस्ट बलराज सिंह चौहान, सतीश बावा, कमल पंडित, इंद्रजीत सिंह, जीत सिंह मौजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement