पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री:होशियारपुर को आदर्श शहर के तौर पर किया जा रहा विकसित : मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा

होशियारपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होशियारपुर को आदर्श शहर के तौर पर विकसित करने के लिए यहां हर बुुुुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाने के साथ-साथ कई बड़े प्रोजेक्ट शुरू किए गए हैं। यह बात उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने जालंधर रोड स्थित बहुतकनीकी कॉलेज के बाहर बस क्यू शैल्टर का उद्घाटन करते हुए कही। मंत्री ने कहा कि इसी कड़ी में क्षेत्र में बस क्यू शैल्टर आम जनता के लिए बनाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बस क्यू शैल्टरों का निर्माण इस लिए करवाया जा रहा है ताकि किसी भी व्यक्ति को बस आदि पकडऩे के लिए धूप या बारिश में खड़ा न होना पड़े। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए शहरों में ओपन जिम लगाए जा रहे हैं, इसी तरह गांवों में भी विकास कार्यों की श्रृंखला जारी है। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की ओर से मिशन तंदुरूस्त पंजाब के अंतर्गत सरबत सेहत बीमा योजना शुरू की गई है, जिसका राज्य के लाखों परिवारों को लाभ मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि इस योजना के अंतर्गत लोगों को इलाज करवाने के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ेगी और वे अपनी पसंद के किसी भी सरकारी व प्राइवेट अस्पताल में अपना कैशलैस इलाज करवा सकते हैं। इस मौके पर ओंकार सिंह धामी, जगरूप सिंह धामी, परमजीत सिंह टिम्मा, जसवंत राय काला, जतिंदर कुमार लक्की, डा. हरजिंदर सिंह, हरभजन सिंह, हरविंदर सिंह बिंदर, सतवंत सिंह, राज कुमार, मंजीत सिंह बंटी, तलविंदर सिंह मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें