पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाना चब्बेवाल:रिश्तेदार के घर आई पत्नी को लेने आए पति व भाई से मारपीट, पीड़ित की शिकायत पर आरोपी पत्नी समेत 5 पर केस

होशियारपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

रिश्तेदार के घर आई पत्नी को लेने आए पति व उसके भाई के साथ मारपीट करने के आरोप में आरोपी पत्नी समेत 5 लोगों के खिलाफ थाना चब्बेवाल में मामला दर्ज किया है। मोहल्ला गुरु रविदास नगर (जालंधर) के विनोद ने बताया कि उसकी शादी जनवरी 2020 में राजिंदर कौर से हुई थी। शादी के 10 दिन बाद ही उसकी पत्नी बीमार हो गई। चेकअप करवाने पर पता चला कि उसकी पत्नी के पेट में रसौली है।

विनोद ने बताया कि मई 2020 में जब उसकी पत्नी का ऑपरेशन किया तो उसके पेट से 8 किलो की रसौली निकली । इस दौरान डेढ़ महीने पहले उसकी पत्नी अपने नाना के घर गांव भाम चली गई। 31 जुलाई को वह उसे पंचायत सदस्यों के साथ लेने गया। इस दौरान वहां राजिंदर कौर के मामा और उनके 2 बेटों राजू और रवि ने बिना वजह उनके साथ विवाद करना शुरू कर दिया।

इस दौरान उन्होंने उससे और उसके भाई से मारपीट शुरू कर दी, जिसमें उसकी पत्नी ने भी उनका साथ दिया। उन्होंने किसी तरह अपनी जान बचाई और वहां से भाग निकले। जख्ती हालत में वह अस्पताल दाखिल हुए और पुलिस को सूचित किया । उधर, चब्बेवाल पुलिस थाने के एएसआई कुलविंदर सिंह से जब इस संबंध में बात की तो उन्होंने बताया कि पीड़ित विनोद के बयान दर्ज कर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी राजिंदर कौर, रवि, राजू और रवि के पिता के खिलाफ धारा 324, 323 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement