सुसाइड / घरेलू विवाद में पति-पत्नी ने की आत्महत्या

X

  • सुखियाबाद की घटना, पहले भी कर चुके थे दोनों सुसाइड करने का प्रयास

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

होशियारपुर. शहर के सुखियाबाद इलाके में दंपति ने घरेलू विवाद में आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पति-पत्नी पहले भी सुसाइड की कोशिश कर चुके थे, जिन्हें मोहल्ले वालों ने बचा लिया था। मृतक महिला की पहचान दलजीत कौर व उसके पति जसवीर जेली के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि दंपति पर करीब 5 लाख रुपए कर्ज था। घर के साथ ही हलवाई का काम करने वाले इंद्र शाह ने बताया कि शनिवार को पूरा दिन दोनों पति-पत्नी घर से बाहर नहीं निकले। देर शाम उनका दरवाजा खटखटाया, तो दरवाजा नहीं खुला। इस पर उसने मोहल्ले के लोगों को इकट्ठा कर पुलिस को सूचित किया। 

पुलिस व लोगों ने जब अंदर देखा तो पहली मंजिल पर दलजीत तौर की लाश पड़ी थी व ऊपर जाने पर तीसरी मंजिल पर उसके पति जसवीर जेली का शव पंखे से लटका मिला। मोहल्ले वालों ने बताया कि उक्त महिला ने शुक्रवार को छत से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। इसके बाद उसका पति उसे समझा बुझाकर अंदर ले गया। वारदात को मोहल्ले वालों ने भी देखा। बाद में क्या हुआ, किसी को कुछ नहीं पता। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस का कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना